युवक के साथ मिला RJD विधायक की भतीजी का शव, पुलिस ने जताई प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 12:17 PM (IST)

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले से एक युवक और युवती का शव बरामद हुआ है। मृत युवती की पहचान राजद विधायक की भतीजी रिया के रूप में हुई है। वहीं पुलिस इसको प्रेम-प्रसंग का मामला बता रही है। पुलिस का कहना है कि पहले प्रेमी आशिफ ने अपनी प्रेमिका रिया को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मार ली।

जानकारी के अनुसार, लड़की अपने घर से शाम सात बजे ये कहकर निकली थी कि वो अपने दोस्त के घर से स्कूटी का ऑनर बुक लेने जा रही है लेकिन जब देर रात तक वो घर नहीं लौटी तो परिवार के लोगों को शक हुआ। इस दौरान सूचना मिली कि मुंगेर सदर ब्लॉक के पीछे मुफस्सिल थाना इलाके में एक युवक-युवती की लाश मिली है। दोनों की पहचान रिया और आशिफ के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खुलासा करते हुए इसे सुसाइड और हत्या बताया।

एसपी गौरव मंगला के अनुसार, 25 साल के मोहम्मद आशिफ ने पहले ट्विंकल उर्फ रिया यादव के सिर में गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मार डाली। पुलिस ने इस मामले में आशिफ के दोस्त दानिश को हिरासत में लिया है जिसने उसे पिस्टल मुहैया करवाया था। पुलिस को शवों के पास से दो राउंड जिंदा कारतूस और दोनों मृतकों का मोबाइल मिला है। मृत युवती रिया के चाचा विजय कुमार विजय मुंगेर से राजद के विधायक है। मृतक युवक मोहम्मद आशिफ भी मुंगेर का ही रहने वाला है और उसके पिता सऊदी में रहते हैं। बताया जा रहा है कि रिया और आशिफ पिछले तीन सालों से एक दूसरे के संपर्क में थे।

prachi