टॉप 3 में जगह बनाने वाले बिहारी बाबू दीपक ने इस वजह से छोड़ा बिग बॉस-12 का खिताब

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 12:15 PM (IST)

पटनाः बिग बॉस-12 के विजेता का खिताब दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम कर लिया है। बिग बॉस-12 का विनर कौन होगा, इस बात पर सबकी निगाहें लगी हुईं थी। इतने लंबे इंतजार के बाद विजेता का नाम सामने आ गया है। वहीं इन सब में 20 लाख रुपये लेकर शो छोड़ने वाले मुजफ्फरपुर के दीपक ठाकुर भी काफी चर्चा में रहे। लोग दीपक के इस फैसले से हैरान है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया?

श्रीसंथ और दीपिका से था दीपक का मुकाबला
आपको बता दें कि दीपक ने यह फैसला अचानक नहीं लिया। दीपक ने कहा कि मुझे ब‍िहार के आथर गांव से यहां तक आने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी। जब यहां आया तो शो में पूरी जान झोंक दी, लेकिन पर‍िवार की माली हालत को देखते हुए पैसे लेकर शो छोड़ना ही बेहतर समझा। उन्होंने कहा कि मेरा मुकाबला आख‍िर में श्रीसंथ और दीपिका से था। मुझे मालूम था दोनों ने अपने काम की बदौलत बहुत नाम कमाया है। यही वजह है कि मुझे 80 फीसदी उम्मीद थी मैं जीत सकता हूं, लेकिन अंदर कही पता कि था सामने वाला मुझसे ज्यादा पावरफुल है।

सलमान ने कहा- दीपक ने लिया सही फैसला
हां, अगर बात स‍िर्फ मेरी होती तो मैं पैसों को नहीं चुनता। पर‍िवार का ख्याल और ज‍िम्मेदारी थी। इसल‍िए आख‍िर में पैसों को लेकर शो को छोड़ना ही सही लगा। वहीं उनके इस फैसले को शो के होस्ट सलमान खान ने सही बताया है। उन्होंने कहा कि दीपक को तीनों फाइनलिस्ट में सबसे कम वोट मिले थे। अगर दीपक ने आगे बढ़ने का फैसला लिया होता तो पैसे भी उनके हाथ से निकल जाते।

दीपक के पिता ने बताई यह भावुक बात 
शो खत्म होने के बाद दीपक ने अपने पिता से मुलाकात की। पिता ने बताया कि मैंने 3 हजार रुपये कर्ज लेकर दीपक को ऑडिशन के लिए दिल्ली भेजा था। आज बेटे की वजह से मुझे मुजफ्फरपुर के कलेक्टर और बड़े अधिकारी तक जानते हैं। अगर हर गांव में दीपक जैसा लड़का हो तो देश की हालत बदल जाएगी।

उल्लेखनीय है कि बिग बॉस जब शुरू होता है तभी से ट्रेंडिग में रहता है। घर में कौन-कौन सेलिब्रिटी गया है। घर में कौन क्या कर रहा है? कौन सा कंटेस्टेंट घर से बाहर हुआ। वीकेंड के वार में सलमान खान ने किसे क्या बोला। ये सारी चीजें चर्चा में रहती हैं।

Deepika Rajput