गिरिराज की मांग- राफेल डील पर कांग्रेस का झूठ आया सामना, रद्द हो पार्टी की मान्यता

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 01:31 PM (IST)

पटनाः राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा मोदी सरकार को क्लीनचिट दे दी गई है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद से कांग्रेस भाजपा के निशाने पर आ गई है। इसी को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस का झूठ सबके सामने आ गया है। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गलत आरोप लगाते हुए सेना का भी अपमान किया। इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वोट पाने के लिए झूठ बोल कर देश की जनता को गुमराह किया।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चुनाव के समय कांग्रेस द्वारा झूठ का सहारा लेने पर चुनाव आयोग को गंभीर होते हुए कांग्रेस की मान्यता रद्द कर देनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि राफेल डील को लेकर केवल कांग्रेस को ही नहीं अन्य विपक्षी पार्टियों को भी देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोेर्ट ने राफेल डील को लेकर मोदी सरकार को बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने राफेल डील के खिलाफ दायर सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है। वहीं विपक्ष के द्वारा मामले की जांच ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी से करवाने की मांग की जा रही है।

prachi