डिप्टी CM सुशील मोदी ने अपराधियों के आगे टेके घुटने, कहा- पितृपक्ष में तो छोड़ दें अपराध

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 11:31 AM (IST)

पटनाः बिहार में बढ़ रहे अपराध के आगे नीतीश सरकार घुटने टेकती हुई नजर आ रही है। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपराधियों से हाथ जोड़कर आग्रह करते हुए कहा कि वह कम से कम पितृपक्ष पर किसी प्रकार की आपराधिक घटना को अंजाम ना दें। रविवार को बदमाशों द्वारा मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार की एके-47 से गोली मारकर हत्या करने के बाद उपमुख्यमंत्री ने यह बयान जारी किया।

सुशील मोदी ने कहा कि मैं अपराधियों से हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा, कम से कम पितृपक्ष में तो किसी आपराधिक घटना को अंजाम ना दें। बाकी दिनों में तो मना करें या ना करें अपराधी कुछ ना कुछ करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि कृप्या ऐसी किसी घटना को अंजाम ना दें जिससे बिहार का और गया जैसी पवित्र धरती का नाम बदनाम हो। पितृपक्ष मेले के चलते गया आए पर्यटकों को किसी प्रकार की शिकायत का मौका ना मिले।

तेजस्वी ने कसा तंज 
उपमुख्यमंत्री के इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सुशील मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि खुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनो में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होना क्योंकि बिहार पुलिस से ज़्यादा AK-47 अपराधियों के पास है। इन सब के बीच अब सवाल यह उठता है कि क्या जनता ने सरकार को अपराधियों के आगे हाथ जोड़ने के लिए चुना है? अगर सरकार ही अपराधियों के आगे आग्रह करने लगेगी तो जनता की रक्षा कौन करेगा? जनता कहां जाएगी?

prachi