शहीद पुलिसकर्मियों को सलामी देने पहुंचे DGP, कहा- अपराधी मेरी भी कर सकते हैं हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 01:57 PM (IST)

छपराः बिहार के छपरा में सब-इंस्पेक्टर और कांस्टेबल की हत्या के बाद पुलिस विभाग के मुखिया गुप्तेश्वर पांडेय उन्हें श्रद्धांजलि पहुंचे। इस दौरान गुप्तेश्वर पांडेय पत्रकारों द्वारा सवाल पूछने पर भड़क उठे। वहीं श्रद्धांजलि देने पहुंचे डीजीपी और शहीद हुए पुलिसकर्मियों के परिजनों के बीच भी कहासुनी हो गई।

पत्रकारों पर भड़कते हुए डीजीपी ने कहा कि पुराने दिन को याद कर लीजिए कि बिहार में किस तरह के नरसंहार होते थे। साथ ही उन्होंने कहा कि अपराधी किसी की भी हत्या कर सकते हैं, चाहे वह डीजीपी ही क्यों ना हो। इससे पहले डीजीपी ने शहीद जवानों के परिजनों द्वारा की सीबीआई जांच की मांग को भी नकार दिया। इस पर शहीद के परिजन आक्रोशित हो गए और उनकी डीजीपी से नोक-झोंक हो गई।

पुलिसकर्मियों की शहादत को डीजीपी ने अपराधियों की कायराना हरकत बताया। साथ ही गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने कहा कि इस मामले में हर एंगल से जांच होगी और दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। डीजीपी ने कहा कि सीबीआई जांच की आवश्यकता नहीं है। बिहार पुलिस इस मामले की जांच करने के लिए सक्षम है। बता दें कि मंगलवार की देर शाम अपराधियों से मुठभेड़ के दौरान बिहार पुलिस का एक सब-इंस्पेक्टर और कांस्टेबल शहीद हो गए थे।
 

prachi