धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन और विरोध की गति तेज, भोपाल में संतों की महासभा तो बिहार में बाबा के खिलाफ मोर्चा

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 04:58 PM (IST)

यूपी डेस्क: विवादों में घिरे बागेश्वर धाम सरकार के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कहीं लोग समर्थन में उतर रहे हैं तो कही से चुनौतियां भी मिल रही है। बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में आज भोपाल में संतों ने महा सभा कि तो बिहार में पप्पू यादव ने उन्हें चुनौती दे डाली। 

बता दें कि बाबा बागेश्वर के समर्थन में भोपाल में रविवार, 22 जनवरी को संतों ने उनके समर्थन में एक महासभा बुलाई है। इसके अलावा दिल्ली में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में प्रदर्शन करने का एलान किया है। ये धरना प्रदर्शन जंतर मंतर पर शांतिपूर्ण तरीके से किया जाएगा और इसकी तारीख 22 जनवरी दिन रविवार है। धीरेंद्र शास्त्री के विरोध की अगर बात की जाए तो बिहार में जाप पार्टी के नेता पप्पू यादव ने भी उन्हें चैलेंज दे दिया है।
PunjabKesari
"चमत्कार से कर देंगे बीमारियां ठीक तो बन जाऊंगा भक्त"
दरअसल, बागेश्वर धाम सरकार पं. धीरेंद्र शास्त्री कथा करते हैं और उनकी कथा में भारी भीड़ होती है। कथा करने के दौरान धीरेंद्र शास्त्री लोगों की समस्याएं सुनते हैं और उनका तुरंत समाधान करते हैं। बताया जाता है कि भूत, प्रेत से लेकर बीमारी तक का इलाज बाबा की कथा में होता है। बाबा के समर्थक दावा करते हैं कि बागेश्वर धाम सरकार इंसान को देखते ही उसकी हर तरह की परेशानी जान लेते हैं और उसका समाधान करते हैं।

यह भी पढ़ें:- माघ मेले में आए संतो ने कही बड़ी बात, "धीरेन्द्र शास्त्री का होगा आसाराम और निर्मल बाबा जैसा अंजाम"

PunjabKesari
इन्हीं दावों को लेकर वह मीडिया सुर्खियों में छाए हुए हैं। इसी बीच जाप प्रमुख पप्पू यादव का शनिवार को एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देते हुए कहा कि चमत्कार से लोगों की बीमारियां ठीक हो सकती है अगर ये बात धीरेंद्र शास्त्री कह दें तो मैं उनका भक्त बन जाऊंगा और पैर पकड़ लूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static