CAB को लेकर JDU में दो फाड़, पार्टी ने कही विरोध करने वाले नेताओं पर कार्रवाई करने की बात

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 01:35 PM (IST)

पटनाः जदयू के द्वारा नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया जा रहा है। वहीं पार्टी के कुछ नेताओं के द्वारा इस बिल का विरोध किया जा रहा है। इस पर जदयू ने नागरिकता संशोधन बिल पर विरोध करने वाले अपने नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने बिल का विरोध करने वाले नेताओं के बयान को उनकी निजी राय बताया। साथ ही उन्होंने ये चेतावनी भी दी कि ऐसे नेताओं के बयान को पार्टी तवज्जो नहीं देती। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी ऐसे नेताओं के खिलाफ बहुत जल्द कार्रवाई भी कर सकती है। दरअसल जदयू द्वारा नागरिकता संशोधन बिल का समर्थन करने को लेकर पार्टी के कई नेताओं ने विरोध जताया है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम रसूल बलियावी ने नीतीश कुमार को पत्र लिखकर ना सिर्फ फैसले पर आपत्ति जताई है बल्कि फैसले पर फिर से विचार करने का आग्रह किया है। उनके अतिरिक्त पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर, पवन वर्मा, एनके सिंह भी जदयू के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। जदयू नेताओं द्वारा अपनी ही पार्टी के फैसले का विरोध करने पर भाजपा ने करारा तंज कसा है। भाजपा नेता ने कहा कि सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए जदयू के कुछ नेता ऐसा कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static