वायरल तस्वीर पर DM का खुलासा- बाढ़ के कारण नहीं, मां के पानी में धक्का देने से हुई मासूम की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 06:15 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार में बाढ़ का कहर जारी है। बाढ़ के कारण अब तक 67 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 46 लाख 83 हजार से अधिक लोग प्रभावित हुए हैं। इस दौरान एक मासूम के शव की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे बाढ़ के साथ जोड़ा जा रहा है लेकिन सच्चाई कुछ और ही है।

इस मामले में मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने खुलासे करते हुए बताया कि पति से लड़ाई के बाद मृत बच्चे की मां ने ही अपने बच्चों को पानी में धक्का दे दिया था। इसके बाद वह खुद पानी में कूद गई थी।

महिला और उसकी सात साल की बेटी को बचा लिया गया है लेकिन उसके तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। वहीं इस मामले में डीएसपी ने गांव जाकर लोगों से की पूछताछ की जिसके बाद बच्चे की मां रीना देवी को हिरासत में ले लिया है। वहीं रीना देवी के पति शत्रुघ्न राम से पूछताछ की जा रही है।

पहले कहा जा रहा था कि पैर फिसलने से तीन महीने का बच्चा पानी में डूब गया जिसे देखकर उसकी मां भी पानी में उतर गई। मां को देख उसके बाकी तीन बच्चे भी पानी में उतर गए। स्थानीय स्थानीय लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन तमाम प्रयासों के बाद मां और बेटी राधा को ही बचाया जा सका।
 

prachi