शर्मनाकः शराब के नशे में धुत चाचा ने 5 वर्षीय भतीजी को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 02:15 PM (IST)

छपराः बिहार के छपरा से मानवीय रिश्तों को शर्मसार करता हुआ मामला सामने आया है, जहां चाचा ने अपनी 5 साल की भतीजी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, घटना छपरा के मढौरा इलाके की है। बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता बाहर काम करते हैं और वह अपने चाचा के पास रहती है। वहीं रविवार की रात जब घर के सभी लोग खाना खाकर सो गए तो बच्ची भी अपने चाचा के पास जाकर सो गई। रात को बच्ची के रोने की आवाजें आने लगी। जब घर के अन्य सदस्यों ने जाकर देखा तो बच्ची की हालत काफी खराब थी और वह खून से लथपथ थी। वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद शराब के नशे में धुत आरोपी अनाप-शनाप बक रहा था।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मढौरा में प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया, जहां मेडिकल बोर्ड उसकी जांच कर रही है। वहीं सारण के एसपी हर किशोर राय ने बताया कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और संबंधित थाना के अधिकारियों को आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static