शर्मनाकः नाबालिग का अपहरण कर शिक्षक ने किया बलात्कार, दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 12:04 PM (IST)

सुपौलः बिहार के सुपौल जिले से अध्यापक और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक अध्यापक ने 2 युवकों के साथ मिलकर नाबालिग को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल आरोपी फरार हो गए हैं और पुलिस द्वारा उनकी तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना सुपौल के निर्मली थाना क्षेत्र की है। गुरुवार रात नाबालिग अपने घर के बाहर पिता के घर आने का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान शिक्षक 2 युवकों सहित बाइक पर सवार होकर आया और उसे अगवा कर पुरानी रजिस्ट्री ऑफिस के पास एक कमरे में ले गया, जहां उन्होंने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के दौरान आरोपियों ने बच्ची के साथ मारपीट भी की जिससे उसके शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं।

नाबालिग ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात परिजनों को बताई जिसके बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। नाबालिग ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि आरोपियों ने मारपीट करने के बाद उसे धमकी भी दी कि यदि इस घटना की बात किसी से भी कही तो जान से मार दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक प्रभात शिक्षा सदन स्कूल में कार्यरत है। पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static