बेगूसरायः झोपड़ी में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, बच्ची सहित 8 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 10:57 AM (IST)

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय से दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है जहां एक तेज रफ्तार ट्रक झाेपड़ी में घुस गया। ट्रक की चपेट में आने से आठ लोगों की मौत हो गई वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया। घटना के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नया टोला कोरिया के पास की है। झोपड़ी में 10 से 12 लोग रामनवमी को लेकर मीटिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक झोपड़ी में घुस गया। ट्रक पर चावल लदा हुआ था। लोगों को निकालने के लिए ट्रक को गड्ढे में पलटा गया जिसके बाद लोगों को बाहर निकाला गया। आठ लोगों की मौत हो चुकी थी वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनकी स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। मरने वालों में केशो साह, बैजनाथ साह, शंकर सहनी, भोला पंडित, कृष्‍णनंदन महतो, शीतल सहनी, आसो साह, ज्‍योति कुमार शामिल हैं। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में बहुत गुस्सा भरा हुआ है। वह लगातार नारेबाजी कर विरोध प्रकट कर रहे हैं। बेगूसराय के डीएम व एसपी मौके पर पहुंच गए हैं।
 

prachi