हैवानियत की हदें पार, पिता ने चलती ट्रेन से तीन मासूम बेटियों को फेंका बाहर, एक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 25, 2017 - 11:02 AM (IST)

सीतापुरः उत्तर प्रदेश में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां बीती सुबह हैवान बाप ने अपनी 3 बेटियों को चलती ट्रेंन से नीचे फेंक दिया। जिसमें एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाकी की दोनों बच्चियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चियों से मिली जानकारी के आधार पर उनके परिजनों की खोजबीन की जा रही है और जीआरपी एसओ ने दोषियों पर केस दर्ज करने के निर्देश भी दिए हैं।

हैवान पिता ने की ये करतूत
पुलिस के मुताबिक बिहार के मोतीहारी जिले के चोड़िया निवासी इद्दू पंजाब में मजदूरी करता है। सोमवार देर रात इद्दू अपनी पुत्री अल्बुल खातून (8), मुन्नी (6), सलीमा (4) व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जनसेवा एक्सप्रेस से लुधियाना से बिहार जा रहा था। सीतापुर के पास इद्दू व उसके भाई इकबाल ने अल्बुल, सलीमा व मुन्नी को एक-एक कर ट्रेन से बाहर फेंक दिया।

एक बच्ची की हुई मौत
एक बच्ची रामकोट थाने के गौरा गांव के पास, दूसरी इसी थाना क्षेत्र के भवानीपुर के पास बेहोश मिली, जबकि तीसरी बच्ची का शव मानपुर थाना क्षेत्र के रमईपुर हॉल्ट के करीब पाया गया। इस संबंध में सीओ सिटी योगेंद्र सिंह ने बताया कि मोतिहारी के एसपी से संपर्क किया गया है। उन्होंने ने बताया कि घायल मासूम अल्बुल अपने पिता पर चलती ट्रेन से फेंक देने का आरोप लगा रही है। लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो सका है, कि इन बच्चियों के साथ इनकी मां थी या नहीं।

पिता ने गोद में उठा फेंका बाहर
अल्बुल ने बताया कि उसके पापा छोटी बहन सलीना को बाथरूम की तरफ लेकर गए थे। वापस अकेले लौटे, तो उसने सलीना के बारे में पूछा। पिता इद्दू ने बताया कि सलीना गेट के पास खड़ी है, तुम भी चलो। यह सुन कर अल्बुन भी उसके साथ चल दी। अल्बुन के अनुसार, गेट के पास पहुंचते ही  इद्दू ने उसे गोद में उठाया और बाहर फेंक दिया।

दोषियों पर होगी कड़ी कर्रवाई
वहीं बच्चियों ने बताया कि उनके पिता और चाचा शराब के नशे में थे। दोनों के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद उन्होंने हमें ट्रेंन से नीचे फेंक दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि ये वारदात बहुत बड़ी है। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा। उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।