बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, नालंदा में घर में सो रहे पिता-पुत्र को बनाया गोलियों का निशाना

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 02:34 PM (IST)

नालंदा: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वे किसी भी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं। इसी क्रम ताजा मामला नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां गुरुवार की रात अपराधियों ने घर में सोए पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। लोकसभा चुनाव के दौरान महादलित परिवार के पिता-पुत्र की हत्या को पुलिस गंभीरता से ले रही है।

घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के नदियौना गांव की है, जहां बीती रात अपराधियों ने सोए हुए पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि अपराधी 3 की संख्या में आए थे। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि विष्णु देव मांझी (50) अपने पुत्र आनंदी मांझी (22) के साथ घर में सोए हुए थे, तभी हथियारबंद अपराधियों ने घर में घुसकर दोनों को गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से गोली का खोखा भी बरामद किया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह अवैध बालू उठाव का मामला है। कुछ दिन पूर्व अवैध बालू उठाव का विरोध करने पर इन लोगों का झगड़ा हुआ था। अब माना जा रहा है इस घटना का बदला उनकी हत्या कर लिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के बाद गांव में भी तनाव का माहौल है। इस वजह से पुलिस गांव में कैंप कर रही है। अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है।

prachi