पुलवामा हमले पर बयान देकर बढ़ी सिद्धू की मुश्किलें, हाजीपुर की अदालत में परिवाद दायर

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 01:34 PM (IST)

पटनाः कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर बयान जारी कर बुरे फंस गए हैं। इस बयान के बाद से ही जगह-जगह नवजोत सिंह सिद्धू का विरोध किया जा रहा है। लोग सोशल मीडिया के माध्यम से भी सिद्धू पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसी क्रम में बिहार के हाजीपुर में सिद्धू के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है।

जानकारी के अनुसार, यह परिवाद जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर सिद्धू के कथित बयान को लेकर दर्ज करवाया गया है। ये परिवाद प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्य अजीत सिंह निदान ने वैशाली के सीजीएम कोर्ट में दायर किया है।

दरअसल पुलवामा आतंकी हमले के बाद कांग्रेस नेता ने कहा था कि कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते हैं और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो? उन्होंने कहा कि यह कायरतापूर्ण कार्रवाई है और मैं सख्ती से इसकी निंदा करता हूं। आतंकवाद का कोई धर्म और उसकी कोई जाति नहीं होती।

अपने बयान पर सफाई पेश करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि चार आतंकवादियों की वजह से देश के विकास में बाधा नहीं आनी चाहिए। ये हमला बेहद दुखद है। गुनाहगारों को सजा देना बेहद जरूरी है क्योंकि आतंक का कोई मजबह नहीं होता है। इसके साथ ही सिद्धू ने कहा कि मैं अपने द्वारा दिए गए बयानों पर पूरी तरह से कायम हूं।

prachi