इस्तीफा देने के बाद भी कम नहीं हो रही मंजू वर्मा की मुसीबतें, आर्म्स एक्ट का मामला हुआ दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 12:16 PM (IST)

पटनाः मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में समाज कल्याण विभाग की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की परेशानियां इस्तीफा देने के बाद भी कम नहीं हो रही हैं। अब नीतीश कुमार की पूर्व मंत्री के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। 

जानकारी के अनुसार, सीबीआई के पुलिस उपाधीक्षक की ओर से पूर्व मंत्री के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। 17 अगस्त को सीबीआई की टीम ने जिले के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के अर्जुन टोला स्थित पूर्व मंत्री के निजी आवास पर छापेमारी की थी। इस दौरान टीम को उनके घर से 50 कारतूस मिले थे। सूत्रों ने बताया कि इसी के तहत पूर्व मंत्री खिलाफ के आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार इस संबंध में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि बालिका गृह यौन शोषण मामले में मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा का नाम आने के बाद विपक्षी दलों ने सरकार पर उनसे इस्तीफा लेने का दबाव डाला था, जिसके बाद मंत्री ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया था। इसके बाद ब्यूरो की टीम ने 17 अगस्त को मंजू वर्मा के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी कर कई दस्तावेज जब्त किए। इस दौरान टीम ने अर्जुन टोला स्थित उनके निजी आवास से कारतूस बरामद किए थे।

prachi