छपराः 2 पुलिसकर्मियों की हत्या मामले में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 11:13 AM (IST)

छपरा/पटनाः बिहार में सारण जिले के मढौरा थाना अंतर्गत मुख्य बाजार में एक अवर निरीक्षक सहित दो पुलिसकर्मियों की हत्या और एक जवान को घायल करने के मामले में जिला परिषद की अध्यक्ष मीना अरुण सहित सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सारण पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किए गए फरार छपरा जिला परिषद की अध्यक्ष मीणा अरुण का लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद किया है। मीणा अरुण के पति आपराधिक मामले में पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश की जेल में बंद हैं। अपराधियों द्वारा मंगलवार की देर शाम पुलिस टीम पर की गई अंधाधुंध गोलीबारी में शहीद हुए अवर निरीक्षक मिथिलेश कुमार साह और सिपाही फारूक को श्रद्धांजलि देने पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय बुधवार को सारण जिला मुख्यालय छपरा पहुंचे।

पांडेय ने मिथिलेश के परिजनों द्वारा इस मामले की सीबीआई जांच की मांग पर कहा कि यह राज्य सरकार के क्षेत्राधिकार का मामला है लेकिन बिहार पुलिस मामले की जांच करने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की इस कायराना हरकत को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा। अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख़्शा नहीं जाएगा। इसमें संलिप्त सभी दोषियों को सजा मिलेगी।

इस बीच बिहार में विपक्षी महागठबंधन के घटक राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नैतिक आधार पर इस्तीफा दिए जाने की मांग की। उन्होंने सारण जिले में पुलिस दल पर हुए इस हमले की सीबीआई जांच की भी मांग की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static