भोजपुरः RJD विधायक के आवास के पास फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 11:26 AM (IST)

भोजपुरः बिहार में अपराधियों का मनोबल दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बेखौफ अपराधी लगातार बड़ी-बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं इस प्रकार की घटनाएं राज्य सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रही हैं। ताजा मामला राज्य के भोजपुर जिले का है जहां अपराधियों ने बड़हरा क्षेत्र के राजद विधायक सरोज यादव के घर के पास अंधाधुंध फायरिंग की।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव की है। कहा जा रहा है कि राजद विधायक के बड़े भाई मनोज यादव का जनार्दन यादव नाम के व्यक्ति के साथ विवाद चल रहा है। विधायक ने बताया कि सड़क निर्माण का ठेका उनके भाई मनोज यादव और जनार्दन यादव को दिया गया था जिसमें 3 करोड़ 64 लाख रुपए की राशि फंसी हुई है। इस मामले को लेकर जनार्दन यादव के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। इसी एफआईआर को वापस लेने के लिए जनार्दन यादव दबाव बना रहा है।

विधायक और उनके परिजनों का आरोप है कि जनार्दन यादव की ओर से ही घर के पास फायरिंग की गई है। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। भोजपुर पुलिस कप्तान सुशील कुमार ने बताया कि विधायक के परिजनों ने जनार्दन यादव के ऊपर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। हर बिंदु को देखते हुए मामले की जांच की जा रही है। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

prachi