बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर 2 पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 3 लोगों की मौत

11/6/2019 1:21:10 PM

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने जमीनी विवाद को लेकर तीन लोगों की हत्या कर दी। इस दौरान आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा गोप टोल बधकटवा गांव की है। चमथा के पूर्व मुखिया धर्मेंद्र राय और देवेंद्र राय के बीच एक बीघा जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार की देर शाम धर्मेंद्र राय उस जमीन को जोतने के लिए पहुंचे तो देवेंद्र राय पक्ष के लोग उसे रोकने के लिए पहुंचे और विवाद शुरू हो गया।

विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों ने गोलीबारी शुरू कर दी। फायरिंग की इस घटना में धर्मेंद्र राय पक्ष के नागेंद्र राय और अमरजीत राय की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं धर्मेंद्र राय, अमन कुमार, नवनीत कुमार एवं चिंकू कुमार पत्थरबाजी में घायल हो गए जिनका इलाज विभिन्न नर्सिंग होम में चल रहा है। दूसरी ओर देवेंद्र राय पक्ष के लोगों में गोली लगने से जगदीश राय की पत्नी शांति देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। वहीं पूर्व विधायक अवधेश राय ने इस घटना को लेकर जिला प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाया है।
 


prachi

Related News