पटना में बदमाश बेखौफ, पूर्व IPS की बीच सड़क पर जमकर की पिटाई, 3 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2019 - 11:27 AM (IST)

पटनाः बिहार में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राज्य की राजधानी पटना का है जहां मामूली से विवाद के चलते बाइकर्स गैंग ने डीआईजी रैंक क‍े पूर्व आईपीएस अधिकारी की सड़क पर पिटाई कर दी। इस घटना के चलते पूर्व आईपीएस अधिकारी और उनकी पत्नी ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। वहीं इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और दो की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार, अजय वर्मा अपने बेटे और पत्नी के साथ खरीदारी करने गए थे। लौटने के क्रम में जगनपुरा के पास एक बाइक ने पीछे से उनकी कार में टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि अजय वर्मा कार से नीचे उतरे और युवक की बाइक से चाबी निकाल ली। इसी बीच युवक ने फोन कर अपने दोस्तों को बुला लिया। कुछ ही देर में बाइक सवार एक दर्जन युवक वहां पहुंच गए और पूर्व आईपीएस अधिकारी अजय वर्मा की जमकर पिटाई कर दी। उन्‍होंने कार ड्राइवर की भी पिटाई की। बीच-बचाव करने आई पूर्व आईपीएस की पत्नी और बेटे से भी बदलसलूकी की गई।

वहीं अजय वर्मा की पत्‍नी संपा सिन्‍हा के अनुसार घटनास्‍थल पर करीब आधे घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची। जब इस मामले पर एक थानेदार से फोन पर बात की तो उसने यह कहते हुए पल्‍ला झाड़ लिया कि यह घटना उसके क्षेत्र में नहीं हुई है। आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पूर्व आईपीएस अधिकारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। इस मामले में रामकृष्णानगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

पुलिस युवकों की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस मारपीट में शामिल बदमाशों की तलाश के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। इस घटना को लेकर पूर्व आईपीएस अधिकारी और उनकी पत्नी में काफी आक्रोश भरा हुआ है। उनका कहना है कि जब हमारी बात ही पुलिसवाले नहीं सुन रहे हैं तो आम जनता की कैसे सुनते होंगे।

prachi