इस पूर्व IPS अधिकारी ने DGP से लगाई सुरक्षा की गुहार, कहा- अनंत सिंह से है मेरी जान को खतरा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 04:21 PM (IST)

पटनाः बिहार के पूर्व आईपीएस अधिकारी ने पत्र लिखकर डीजीपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ दास ने मोकामा विधायक अनंत सिंह से अपनी जान को खतरा बताते हुए दो गोरखा जवानों की मांग की है।

पूर्व आईपीएस अधिकारी ने डीजीपी को लिखे अपने पत्र में कहा कि दिनांक 5 मार्च 2009 को मैंने मोकामा के विधायक अनंत सिंह के बारे में तत्कालीन मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुधीर कुमार राकेश को सूचना दी थी। मैंने बताया था कि विधायक के नदवां (बाढ़) स्थित आवास में एके-47, एके-56 और लाइट मशीनगन सहित अवैध हथियारों का जखीरा है। इसके बाद 16 अगस्त 2019 को पूरे 10 वर्ष बाद विधायक के आवास पर पुलिस ने छापेमारी कर एके-47 बरामद की। इससे मेरी सूचना की पुष्टि हुई है।

अमिताभ दास ने डीजीपी को लिखे पत्र में आगे लिखा कि मुझे सूचना मिली है कि अनंत सिंह मेरी हत्या करवाने का षडयंत्र रच रहे हैं। उनके गुर्गों को सुपारी दी जा चुकी है इसलिए मुझे तत्काल BMP-1 से दो गोरखा अंगरक्षक उपलब्ध करवाए जाएं। मेरे साथ यदि कोई अप्रिय घटना घटती है तो सारी जिम्मेदारी पुलिस मुख्यालय की होगी।

बता दें कि 16 अगस्त को विधायक अनंत सिंह के नदवां गांव स्थित पैतृक घर से पुलिस को एके-47 और दो हैंड ग्रेनेड मिले थे। इसको लेकर अनंत सिंह के पटना स्थित सरकारी आवास पर छापेमारी हुई थी जिसके बाद से विधायक फरार चल रहे हैं। विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static