JDU के पूर्व विधायक ने नए साल के जश्न पर की फायरिंग, गोली लगने से महिला की हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 02, 2019 - 05:13 PM (IST)

नई दिल्ली/पटनाः नए साल को लेकर चल रहे जश्न में जदयू के पूर्व विधायक ने हर्ष फायरिंग कर दी। इस दौरान पार्टी में मौजूद एक महिला को गोली लग गई जिसके चलते उसकी मौत हो गई। दिल्ली पुलिस ने पूर्व विधायक को हिरासत में ले लिया है और मामले की पूछताछ की जा रही है।

पूर्व विधायक राजू सिंह दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में अपने फार्म हाउस के अंदर न्यू ईयर के मौके पर पार्टी कर रहे थे। इस पार्टी में काफी लोग मौजूद थे। जश्न के दौरान पूर्व विधायक ने फायरिंग कर दी जिस पर वहां मौजूद अर्चना गुप्ता नाम की महिला को गोली लग गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद पूर्व विधायक मौके से फरार हो गया।

दिल्ली पुलिस की सूचना पर गोरखपुर की एसटीएफ टीम ने उनका लोकेशन ट्रेस कर जानकारी दी। इसके बाद पटहेरवा थाने के फाजिलनगर चौकी पुलिस ने उन्हें हाइवे पर गिरफ्तार कर लिया। बुधवार की सुबह दिल्ली पुलिस और एसटीएफ टीम ने थाने में जदयू के पूर्व विधायक से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर रवाना हो गई। 

पुलिस की टीम ने जदयू के पूर्व विधायक के दिल्ली वाले फार्म हाउस से दो राइफल और करीब 800 राउंड कारतूस बरामद किए हैं। गौरतलब है कि राजू सिंह मुजफ्फरपुर से जेडीयू के टिकट पर पूर्व में विधायक रह चुके हैं।

prachi