मुजफ्फरपुरः बोरे में बंद मिला 9 साल की मासूम का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 04:43 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बोरे में बंद नौ साल की बच्ची की लाश मिली है जिसके चलते इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पहचान के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया है। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ ब्रह्मस्थान के पास का है जहां एक नौ साल की मासूम का शव बोरे में बंद मिला है। बताया जा रहा है कि बच्ची अपने ननिहाल में रहती थी। मासूम के ननिहाल वाले 25 नवंबर को एक शादी में छपरा गए थे। शुक्रवार को लौटे तो बच्ची घर में नहीं थी।

परिजनों का कहना है कि बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है। पुलिस दुष्कर्म का मामला दर्ज नही कर रही है। आक्रोशित परिजनोें ने सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। जाम के कारण एनएच-28 पर आवगमन पूरी तरह बाधित हो गया।

वहीं थानाध्यक्ष विकास कुमार राय ने बताया कि लड़की के नाना के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। बच्ची के शव का पोस्टमार्टम एफएमटी विभाग के डॉ संतोष कुमार की अध्यक्षता में गठित तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने किया। बच्ची के गर्दन को दबाने का चिह्न और उसके मुंह से झाग निकला पाया गया है। पैथोलॉजिकल जांच के बाद स्थिति साफ हो पाएगी।

prachi