अलाव की चिंगारी से लगी भयावह आग, एक ही परिवार के 4 मासूमों की झुलसने से मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 12:59 PM (IST)

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में रविवार देर रात अलाव की चिंगारी से नवगछिया थाना अंतर्गत श्रीपुर गांव में भयावह आग लग गई। इस दौरान एक ही परिवार के 4 बच्चों की आग में झुलसने से दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

नवगछिया सीओ ने बताया कि देर रात कुछ लोग अलाव ताप रहे थे। वहां से जाने से पहले वह अलाव बुझाना भूल गए। इस दौरान चिंगारी भड़कने से आग लग गई, जिसमें देखते ही देखते 8 घर पूरी तरह से जलकर राख हो गए। आग लगने के बाद घर के बड़े सदस्य तो भाग कर बाहर निकल आए लेकिन बच्चे भाग नहीं पाए। जिससे एक ही परिवार के 4 बच्चों की आग झुलसने से दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। 

उन्होंने बताया कि मृतक परिवार के आश्रितों को तत्काल करीब 10 हजार रूपये और खाध सामग्री मुहैया कराई गई है। अन्य प्रभावित 7 घरों के परिजनों को भी सहायता राशि मुहैया कराई जा रही है। इस बीच नवगछिया की जिला पार्षद एवं बीजेपी जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष नंदिनी सरकार ने मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों और अन्य प्रभावित लोगों से मुलाकात की तथा युद्ध स्तर पर पर राहत कार्य चलाने की मांग जिला प्रशासन से की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static