एक बार फिर बिहार हुआ शर्मसार, प्रेमी से मिलने गई प्रेमिका के साथ मनचलों ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 07:25 PM (IST)

गयाः बिहार में लड़कियों पर हो रहे आत्याचार के मामले लगातार बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। इन मामलों के चलते राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। ताजा मामला गया का है जहां अपने प्रेमी से मिलने पहुंची नाबालिग प्रेमिका के साथ गांव के युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार, यह मामला गया के मानपुर प्रखंड के सुरहरी गांव का है। 25 अगस्त 2018 को एक नाबालिग प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए गांव के एक अर्धनिर्मित घर में पहुंचती है। इस पर गांव के कुछ युवक उसे घर के अंदर जाते देेख लेते हैं। गांव के युवक घर में घुसकर लड़की और उसके प्रेमी के साथ मारपीट करते हैं। मनचलों के द्वारा युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया जाता है।

मनचले अपने मोबाइल से इस घटना का वीडियो भी बना लेते हैं। यह मामला उस समय उजागर हुआ जब इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गया एसएसपी राजीव मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य दो की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि जिस मोबाइल से घटना का वीडियो बनाया गया था उसको भी बरामद कर लिया गया है। 

prachi