बिहार सरकार के अधिकारियों पर चढ़ा सेल्फी का भूत, कानून को दिखाया ठेंगा

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 02:34 PM (IST)

रोहतासः जहां एक तरफ देश के युवाओं में सेल्फी और वीडियो का क्रेज लगातार बढ़ रहा है वहीं दूसरी तरफ बिहार सरकार के कुछ अधिकारी भी इस शौक से अछूते नहीं हैं। इस बात को साबित करता एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। वीडियो में नियमों का उल्लंघन करते राज्य सरकार के कुछ अधिकारी सेल्फी लेते और वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, मामला रोहतास जिले का है। बिहार सरकार के कुछ अधिकारी मोहर्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गश्ती पर निकलते हैं। इसी दौरान उन पर सेल्फी और वीडियो का भूत सवार हो जाता है। वीडियों में डेहरी के एसडीपीओ जावेद अनवर बुलेट बाइक चला रहे हैं तथा उनके पीछे डेहरी के ही एसडीओ गौतम कुमार बैठे हैं। साथ ही बाइक पर डिहरी के ही थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार हैं। उनके अतिरिक्त अन्य भी कई अधिकारी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं।

जहां युवकों को अपनी जान जोखिम में डालकर चलती बाइक पर सेल्फी लेने और वीडियो बनाने से मना किया जाता है वहीं सरकार के वरिष्ठ अधिकारी इस प्रकार की गलती कर रहे हैं। मजे की बात यह है कि इस दौरान किसी भी अधिकारी ने हैलमेट नहीं पहना हुआ। ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन करते हुए राज्य सरकार के अधिकारी गश्ती के दौरान मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

prachi