गिरिराज का राहुल गांधी पर हमला- उधार का सरनेम लेने से कोई देशभक्त नहीं बनता

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 04:21 PM (IST)

पटनाः अपने बयानों को लेकर अकसर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक बयान पर करारा पलटवार किया है। दरअसल राहुल गांधी के रेप इन इंडिया वाले बयान को लेकर देश की सियासत में हलचल मची हुई है। उनके इस बयान को लेकर भाजपा की महिला सांसदों ने उन्हें माफी मांगने को कहा, लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया।

शनिवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में राहुल गांधी ने देश बचाओ रैली को संबोधित करते हुए भाजपा की महिला सांसदों को जवाब दिया। उन्होंने वीर सावरकर का जिक्र करते हुए कहा कि मैं मर जाऊंगा, लेकिन माफी नहीं मांगूगा। मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है बल्कि राहुल गांधी है।

वहीं अब गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर राहुल गांधी के इस बयान पर करारा पलटवार किया है। गिरिराज ने राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी की फोटो पोस्ट कर लिखा कि यह तीनों कौन है? क्या यह तीनों देश के आम नागरिक हैं? उन्होंने कहा कि वीर सावरकर तो सच्चे देशभक्त थे। उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता। देशभक्त होने के लिए रगों में शुद्ध हिंदुस्तानी रक्त चाहिए। गिरिराज ने कहा कि वेश बदलकर बहुतों ने हिंदुस्तान को लूटा है अब यह नहीं होगा।

prachi