बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने बेगूसराय पहुंचे गिरिराज, SDM का व्यवहार देख जमकर लगाई फटकार

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 06:43 PM (IST)

बेगूसरायः केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

दरअसल, बाढ़ पीड़ित लोगों से मुलाकात करने के बाद गिरिराज सिंह जब तेघड़ा प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करने गए तो वहां के एसडीएम निशांत एवं डीएसपी आशीष रंजन भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान गिरिराज सिंह को देखकर भी जब एसडीएम गाड़ी से नीचे नहीं उतरे तो केंद्रीय मंत्री गुस्से से आग बबूला हो गए। देखते ही देखते गिरिराज एसडीएम निशांत पर बरस पड़े।

वहीं जब तेघड़ा के एसडीओ ने गाड़ी में बैठकर ही गिरिराज से बात करने की कोशिश की तो मंत्री ने उनको भी जमकर फटकार लगाई। गिरिराज ने कहा कि जो भी उन्होंने जनता से सुना है, ऐसी हरकतें वह बर्दाशत नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि आप एक सरकारी मुलाजिम हैं, आपकी नजर में सभी जनता सामान है। आपको दो नीति नहीं करना चाहिए।

साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर बाढ़ पीड़ित लोगों के लिए उचित व्यवस्था नहीं हुई तो वह विरोध में मुख्यमंत्री चीफ सेक्रेटरी से बात करेंगे। अगर फिर भी स्थिति सामान्य नहीं हुई तो तेघड़ा अनुमंडल कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठ जाएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static