गिरिराज ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा-चौकीदार के डर से ही इकठ्ठा हो रहे हैं सारे चोर

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 05:52 PM (IST)

पटना: बीजेपी (BJP) के फायर ब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है। चिटफंड घोटाले मामले (Chitfund scandal case) पर गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए कहा कि चौकीदार के डर से ही सारे चोर इकट्ठा हो रहे हैं। ममता बनर्जी अपनी सत्ता के लिए नहीं बल्कि घोटालों को बचाने के लिए बेचैन हैं, लेकिन सीबीआई (CBI) की जांच और गिरफ्तारी से उन्हें कोई बचा नहीं सकता है।

गिरिराज ने कहा कि ममता को चिंता है कि घोटाले में फंसेंगी और उनके साथ आने वाले सभी लोगों की भी यही चिंता है। ममता सत्ता के लिए नहीं बल्कि घोटाले को बचाने के लिए बेचैन हैं। उन्होंने 25 लाख लोगों का पैसा लूटा और खाया है, लेकिन इस मामले की सीबीआई जांच होगी और दोषी जेल भी जाएंगे।

सपा नेता मुलायम सिंह (SP leader Mulayam Singh) के बयान को लेकर गिरिराज ने कहा कि सदन के अंदर मुलायम सिंह सबसे सीनियर नेता हैं। उन्होंने राजनीति के कई दशक देखे हैं। वो सच्चाई के साथ मतदाता की नब्ज को पहचानते हुए बोले हैं इसलिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के साथ-साथ हम सभी को भी आशीर्वाद दिया है। समाजवादी पार्टी के संरक्षक और सांसद मुलायम सिंह यादव ने नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जाहिर की थी। संसद के बजट सत्र के आखिरी दिन सपा सांसद मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा (Lok Sabha) में प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़े।

prachi