गोपालगंज: जमीन के विवाद में चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव का माहौल

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 02:45 PM (IST)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में घर के पास स्थित गैर-मजरुवा जमीन (Non-peasant land) के विवाद में चाचा-भतीजे (Uncle-nephew) की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या का यह मामला गोपालगंज जिले (Gopalganj district) के कुचायकोट (Kuchiyakot) के मटिहता गांव (Matihata Village) का है।

बताया जा रहा है कि मृतक सुरेश प्रसाद और दिनेश प्रसाद (Deceased Suresh Prasad and Dinesh Prasad) का घर के पास स्थित जमीन को लेकर गांव के ही गुड्डू खान (Guddu Khan) से विवाद (dispute) था। जमीन की बंदोबस्ती सुरेश और दिनेश के नाम थी। सोमवार सुबह दोनों जमीन पर मिट्टी भराई का काम करा रहे थे तभी गुड्डू से झगड़ा शुरू हो गया। मारपीट के बाद गुड्डू ने अपने घर से बंदूक निकाली और चाचा-भतीजे पर गोली चला दी (Shot)। गुड्डू ने पांच राउंड फायरिंग की। गोली लगने से चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना के बाद उग्र (Fierce) लोगों ने खूब हंगामा किया और गोली चलाने वाले गुड्डू के घर में आग लगा दी। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) भेज दिया है। वहीं तनाव (Tension) को देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Deepika Rajput