होली पर सुरक्षा में लगी सेंध, साजिश के तहत छात्र JDU नेता की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 01:28 PM (IST)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में होली के अवसर पर पुलिस की सुरक्षा नाकाम नजर आई। जिले के पटेल नगर में एक साजिश के तहत छात्र जदयू नेता कन्हैया कौशिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। साथ ही उसके एक दोस्त को भी गोली मारी जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  

जानकारी के अनुसार, घटना मंगलवार शाम की है। होली मिलन समारोह में कुश नाम के एक युवक का नाम पोस्टर और बैनर में नहीं था। वहीं छात्र जदयू नेता का नाम बैनर पोस्टर में होने के कारण कुश कन्हैया से नाराज चल रहा था। कुश का कहना था कि कन्हैया ने बैनर और पोस्टर से उसका नाम हटवाया था। इसके चलते दोनों में काफी झगड़ा भी हुआ था और मामला पुलिस तक पहुंच गया था। कन्हैया ने कुश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। इसी बात से चिड़कर कुश ने साजिश रची और समझौता करने के बहाने से कन्हैया को पटेल नगर बुलाया। कुश वहां पहले से मौजूद था, जैसे ही उसने कन्हैया को देखा साथ ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

इसके बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई और आस-पास मौजूद लोगों ने कन्हैया और उसके दोस्त को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं डॉक्टरों ने कन्हैया को मृत घोषित कर दिया तो साथ ही उसके दोस्त की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इसके बाद छात्र काफी नाराज दिख रहे हैं और इस घटना का दोषी पुलिस को बता रहे हैं।

Ajay kumar