कोरोना महामारी: बिहार में पटना समेत कई शहरों में सामानों की होम डिलीवरी शुरू

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 12:02 PM (IST)

पटनाः कोरोना वायरस के चलते लागू देशव्यापी लॉकडाउन में अपने-अपने घरों में रह रहे बिहार के लोगों को रोजमरर की जरूरी वस्तुओं की होम डिलीवरी शुरू हो गई है।

राजधानी पटना के अलावा, गया, बिहारशरीफ, भागलपुर, दरभंगा, मुजफ्फरपुर और हाजीपुर समेत कई अन्य शहरों में बिग बाजार, विशाल मेगामार्ट समेत कई बड़े-छोटे रिटेल चेन और दुकानदारों ने होम डिलीवरी सेवा शुरू की है। हालांकि, होम डिलीवरी की सुविधा देने के लिए कुछ कंपनियों ने छोटा शुल्क लगाने के साथ न्यूनतम खरीददारी की सीमा तय की है। होम डिलीवरी शुरू होने के साथ पटना समेत कई जिलों में कंपनियों को लगातार ऑर्डर मिल रहे हैं, जिसके कारण पहले दिन ही उनके पास बड़ा बैकलॉग हो गया है।

फ्यूचर समूह द्वारा संचालित बिग बाजार के एक अधिकारी ने बताया कि होम डिलीवरी की सुविधा शुरू होने के कुछ घंटे के अंदर ऑर्डर देने वालों की संख्या 100 की सीमा को पार कर गई है। उन्होंने बताया कि कंपनी लगातार प्रयास कर रही है कि ग्राहकों को जल्द से जल्द रोजमरर की जरूरतों के सामान पहुंचाए जा सकें, लेकिन सीमित संसाधन उपलब्ध होने के कारण थोड़ी परेशानी हो रही है। रोजमरर के सामान जैसे आटा समेत कुछ अन्य सामानों की मात्रा तय की गई है, ताकि अधिक से अधिक लोगों तक जरूरी सामान पहुंचाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static