रेल पुलिस की शर्मनाक करतूतः घायल को एंबुलेंस की बजाय स्ट्रेचर से भेजा अस्पताल, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 06:09 PM (IST)

नवादाः बिहार के नवादा जिले से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। रेल पुलिस की लापरवाही के कारण एक व्यक्ति ने अपनी जान गवां दी। दरअसल ट्रेन से कटकर घायल हुए व्यक्ति को पुलिस ने एंबुलेंस की जगह स्ट्रेचर से अस्पताल भेजा। इस कारण व्यक्ति ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, नीतीश कुमार अपने दादा-दादी के साथ नवादा रेलवे स्टेशन पर दूसरी ट्रेन पर सवार होने के लिए प्लेटफार्म नंबर 2 पर जा रहा था। इस दौरान नीतीश दूसरी ट्रेन की चपेट में आ गया और कट गया। आस-पास के लोगों ने इसकी जानकारी रेल पुलिस को दी। घटना के कुछ देर बाद पुलिस स्टेशन पर पहंची और नीतीश को घायल हालत में एंबुलेंस की बजाय स्ट्रेचर से अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने आने में देर कर दी। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस आने में देर ना करती और स्ट्रेचर की बजाय एंबुलेंस से घायल को अस्पताल पहुंचाती तो मृतक की जान बच सकती थी। वहीं पुलिस का कहना है कि घायल को स्ट्रेचर पर लादकर ऑटो से सदर अस्पताल भेजा गया था। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Ajay kumar