सदन में NRC-NPR को लेकर प्रस्ताव पारित, तेजस्वी और तेजप्रताप ने व्यक्त की प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 05:31 PM (IST)

पटनाः बिहार विधानसभा में आज एनआरसी (राष्ट्रीय नागरिकता पंजी) को लागू नहीं करने का प्रस्ताव पारित किया गया। इसके साथ ही एनपीआर (राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर) को एक संशोधन के साथ लागू करने का प्रस्ताव भी पारित किया गया। वहीं इस पर राजद नेता तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में एनआरसी/एनपीआर लागू नहीं करने की हमारी मांग पर आज विधानसभा में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास करवाया गया। तेजस्वी यादव ने कहा कि एनआरसी/एनपीआर पर एक इंच भी नहीं हिलने वाली भाजपा को आज हमने 1000 किलोमीटर हिला दिया। भाजपा वाले माथा पकड़े टुकुर-टुकुर देखते रह गए। संविधान मानने वाले हम लोग सीएए भी लागू नहीं होने देंगे।

भाजपा को हार्ट-अटैक का पहला झटकाः तेजप्रताप
वहीं राजद नेता तेजप्रताप यादव ने कहा कि एनआरसी/एनपीआर के मुद्दे पर तनिक भी टसकने को नहीं तैयार भाजपा को आज हार्ट-अटैक का पहला झटका दिया। इसके साथ ही बिहार में एनआरसी/एनपीआर नहीं लागू करने की हमारी पार्टी की मांग पर आज विधानसभा में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया। तेजप्रताप ने कहा कि सीएए को नहीं लागू होने देने की लड़ाई भी जारी रहेगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static