विराट के बाद तेजस्वी यादव ने दिया PM मोदी को चैलेंज

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 06:15 PM (IST)

बिहारः फिटनेस चैलेंज मामले में अब बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी कूद पड़े हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को युवाओं को नौकरी और किसानों को राहत देने का चेलैंज दिया है। 

तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि हम बिल्कुल विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने के खिलाफ नहीं हैं। मैं आपको युवाओं को रोजगार देने, किसानों को राहत देने और दलित और अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार रोकने के लिए चैलेंज स्वीकार करने के लिए आग्रह करता हूं। क्या नरेंद्र मोदी सर आप हमारी चुनौती स्वीकार करेंगे?

बता दें कि, मोदी सरकार में खेल मंत्री फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान चला रहे हैं। हाल ही में राज्यवर्धन सिंह राठौर ने अपने ऑफिस में पुशअप करते हुए खुद का वीडियो बनाया था। विराट कोहली, रितिक रोशन और साइना नेहवाल को टैग करके ट्विटर पर इसे अपलोड किया था। राठौर ने तीनों सेलेब्रिटी को इस कैंपेन में फिटनेस चैलेंज दिया था। सबसे पहले विराट कोहली ने फिटनेस चैलेंज को स्वीकार किया और ट्विटर पर अपना एक वीडियो डाला।

वीडियो शेयर करते हुए कोहली ने लिखा कि मैंने राज्यवर्धन सिंह राठौर सर द्वारा दिया गया फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया है। अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को ये फिटनेस चैलेंज देता हूं। विराट कोहली के इस चैलेंज को प्रधानमंत्री ने स्वीकार कर लिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि विराट का चैलेंज स्वीकार है। मैं जल्द ही वीडियो के जरिए अपना फिटनेस चैलेंज शेयर करूंगा। 

 

Deepika Rajput