मानवता शर्मसारः ऑटो चालक ने 5 साल की मासूम के साथ किया बलात्कार, हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 09:26 AM (IST)

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिले से एक बार फिर शर्मनाक घटना सामने आई है। एक ऑटो चालक ने 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पकड़ा जा चुका है।

जानकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार देर शाम की है। बच्ची अपने घर के बाहर एक छोटे लड़के के साथ खेल रही थी। उसी समय एक ऑटो वाला बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया और घर से कुछ दूरी पर एक बागीचे में ले जाकर उसके साथ दुषकर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची की मां जब बच्ची को बुलाने आई तो उसे वहां न पाकर आस-पास के लोगों से पूछने लगी। सभी तरफ खोजने के बाद भी बच्ची नहीं मिली। इसी दौरान किसी ने खबर दी की बच्ची को ऑटो में जाते हुए देखा गया था।

खोजबीन के दौरान परिजनों को कुछ दूरी पर एक ऑटो लावारिस हालत में पड़ा मिला और वहीं एक बागीचे के पास से बच्ची के रोने की आवाज आने लगी। बच्ची के परिजनों को आता देख आरोपी ऑटो चालक मौके से फरार हो गया। गांव वालों का कहना है कि वह बच्ची को मारने की फिराक में था क्योंकि उसके हाथ में चाकू देखा गया था। बच्ची के परिजनों ने उसे खून से लथपथ गंभीर हालत में डीएमसीएच में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं डीएसपी अनोज कुमार का कहना है कि आरोपी को रात को ही पकड़ लिया गया है और उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Ajay kumar