शराब के लिए पैसे न मिलने पर हैवान बना पति, पत्नी और साले पर किया हमला

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 05:34 PM (IST)

बेगूसरायः­­ ­ आजकल लोग नशे के इतने आदी हो गए है कि वो इसकी पूर्ति के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। बिहार के बेगूसराय­­ से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें पति ने शराब के लिए पैसे न मिलने पर अपनी पत्नी और साले को चाकू मारकर घायल कर दिया।

जानकारी के अनुसार, यह घटना बखरी थाना क्षेत्र के बखरी बाजार की है। परिहारा की रहने वाली सोनी कुमारी की शादी 5 वर्ष पूर्व बखरी बाजार निवासी संतोष कुमार मिश्र से हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी से पहले ही संतोष कुमार शराब का आदी था और प्रतिदिन शराब पीता था।

संतोष ने शराब के लिए अपनी सारी जमा पूंजी खर्च कर दी। इसके बाद उसने पत्नी के सारे जेवर भी बेच दिए। जब उसके बाद कुछ नहीं बचा तो वह अपनी पत्नी को मायके से पैसे लेकर आने के लिए परेशान करने लगा। दुखी होकर पत्नी ने इसकी सूचना अपने भाई को दी। बहन की पीड़ा सुनकर भाई संजीत कुमार उनके घर गया। जब संतोष को पता चला कि संजीत कुमार पैसे नहीं लेकर आया तो गुस्से में उसने पत्नी सोनी कुमारी और साले संजीत को चाकू मारकर घायल कर दिया और खुद वहां से फरार हो गया।

इलाके के  लोगों ने दोनों को अस्पताल भर्ती कराया। डॉक्टर अशोक शर्मा ने बताया कि सोनी कुमारी की हालत गंभीर बनी हुई है और संजीत की हालत खतरे से बाहर है। वहीं पुलिस ने अभी तक इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

prachi