पति ने पत्नी को फोन पर दिया तीन तलाक, बदनाम करने के लिए अंतरंग वीडियो को किया वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 06:26 PM (IST)

वैशालीः तीन तलाक बिल बनने के बावजूद इससे संबंधित मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला बिहार के वैशाली का है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को फोन पर तीन तलाक दे दिया। इतना ही नहीं इसके बाद पति ने पत्नी के साथ बनाई गई अंतरंग वीडियो को वायरल कर दिया।

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के शाह मियां रोहुआ गांव का है। पीड़ित युवती का आरोप है कि उसके पति मोहम्मद जावेद आलम ने शादीशुदा होने के बावजूद प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ शादी कर ली। शादी के बाद युवती को पता चला कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा है।

पीड़ित युवती का आरोप है कि पति के साथ उसके परिवार वाले भी उसे प्रताड़ित कर रहे थे। एक दिन परिवार वालों की मिली मिलीभगत से मोहम्मद जावेद आलम युवती को बिना बताए सऊदी अरब चला गया। पति के सऊदी अरब जाने के बाद उसके परिवार वालों के द्वारा गाली गलौज और मारपीट करते हुए युवती को घर से निकाल दिया गया। इसके बाद लड़की अपने मायके चली गई।

इतना ही नहीं तीन तलाक देने के बाद युवती के साथ बनाए गए अंतरंग वीडियो को भी पति ने रिश्तेदारों के बीच वायरल कर दिया ताकि पीड़ित लड़की की बदनामी हो सके। इस मामले में पीड़ित युवती ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है और प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

prachi