CM से गुहार लगाने पर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज, मांग पूरी न होने पर पति ने कराया था गैंगरेप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2020 - 01:23 PM (IST)

बेतियाः बिहार के बेतिया जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां पर दहेज में बुलेट ना मिलने पर पति ने 4 दोस्तों से अपनी पत्नी का गैंगरेप करवाया। इतना ही नहीं इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। वहीं अब इस मामले में पीड़िता के द्वारा सीएम को गुहार लगाने पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार, मामला बेतिया जिले का है, जहां पर बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी की शादी 2014 में हुई थी। इसके बाद से वह अपनी पत्नी को दहेज में बुलेट की मांग को लेकर प्रताड़ित करता था। इसके बाद उसका पति किसी काम के सिलसिले में बाहर चला गया। 2016 में वापस आने के बाद उसके पति ने अपनी पत्नी के सारे जेवर बेच दिए। इसी बीच एक दिन दोस्त के घर पार्टी की बात कहकर वह अपनी पत्नी को वहां ले गया। वहीं पर पार्टी की जगह पति के 4 दोस्त पहले से मौजूद थे। उन्होंने 2-2 बार लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं इसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी। उसे मायके से भी बात करने पर पाबंदी लगा दी गई।

वहीं 2017 में पीड़िता के द्वारा एक बच्चे को जन्म दिया गया। इसके बाद वह किसी तरह अपने पति के चंगुल से भाग निकली। मायके जाने के बाद पीड़िता ने सारी आपबीती अपने परिजनों को सुनाई। पीड़िता ने परिजनाें के साथ जाकर दिल्ली में एफआईआर दर्ज करवाई। जहां से उस एफआईआर को बेतिया एसपी कार्यालय भेजा गया लेकिन बेतिया एसपी कार्यालय ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की।

बता दें कि पीड़िता के द्वारा न्याय न मिलने पर 29 दिसंबर 2019 में मुख्यमंत्री से गुहार लगाई गई। इसके बाद डीजीपी के आदेश पर बैरिया थाना पुलिस ने 2 मार्च 2020 को आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static