दहेज की मांग पूरी ना होने पर हैवान बना पति, ईंट-पत्थर से कुचलने के बाद चाकू से गोदकर की पत्नी की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 01:28 PM (IST)

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद से मानवता को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है जहां एक पति ने दहेज की मांग पूरी ना होने पर पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। 

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के परसबिगहा थाना क्षेत्र के मालीचक सोहरैया गांव की है। गांव के रहने वाले राकेश कुमार ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी पत्नी गुड़िया देवी की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर मृतका का परिवार मौके पर पहुंचा और मृतका के भाई ने बहन के पति पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है। मृतका के भाई ने बताया कि तीन साल पहले उसकी बहन गुड़िया की शादी राकेश कुमार के साथ हुई थी। लगभग एक साल से राकेश लगातार दहेज की मांग कर रहा है। मांग पूरी ना होने पर वह गुड़िया को प्रताड़िता करता था। 

राकेश कुमार ने बड़ी क्रूरता के साथ अपनी पत्नी की हत्या की। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि आरोपी ने पहले महिला को ईंट-पत्थर से कुचला फिर उसके शरीर पर कई बार चाकू से वार किया। डॉक्टरों का कहना है कि महिला के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस राकेश को जल्द गिरफ्तार कर उचित सजा देने का भरोसा दिला रही है। 

prachi