पति ने गर्दन मरोड़कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, झाड़ियों में फेंका शव

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 06:55 PM (IST)

कटिहारः बिहार के कटिहार से पति-पत्नी के रिश्ते को दागदार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां एक पति ने पत्नी से तंग आकर पहले तो हत्या की खौफनाक साजिश रची। इसके बाद हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए झाड़ियों में फेंक दिया।

जानकारी के अनुसार, कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के गौशाला मोहल्ले की जुली की शादी कुछ साल पहले मनसाही थाना क्षेत्र के जय नगर गांव के जीतेन्द्र से हुई थी। दोनों का एक बेटा भी था। वहीं अब अचानक उनके रिश्तों में दरार आ गई और वह पिछले कुछ दिनों से एक दूसरे से अलग रहने लगे। इसी बीच जीतेन्द्र ने 23 अगस्त को मायके में रह रही जुली को एक अनजान नंबर से फोन किया। जीतेन्द्र ने सब कुछ ठीक हो जाने की बात कहते हुए जुली को अकेले बुलाया। इसके बाद पति ने खौफनाक साजिश रचते हुए बरारी थाना क्षेत्र के कजरा गांव के पास गर्दन मरोड़कर पत्नी की हत्या कर दी।

इतना ही नहीं पत्नी की दर्दनाक हत्या करने के बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया। वहीं जब जुली के घरवालों ने पति से अपनी बेटी के बारे में पूछा तो वह तरह तरह की कहानी रचते हुए जुली पर ही लांछन लगाते हुए परिजनों को दुतकारने लगा। बता दें कि जब जुली के परिजनों ने सहायक थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया तो जीतेन्द्र के तौर तरीके पर पुलिस को भी शक हुआ। इसके बाद पुलिस द्वारा दबाव डालने पर जीतेन्द्र ने अपना दोष कबूल कर लिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static