हैदराबाद गैंगरेप मामलाः RJD नेता ने आरोपियों के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, की जांच की मांग

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 04:49 PM (IST)

पटनाः हैदराबाद गैंगरेप के मामले में पुलिस द्वारा आरोपियों का एनकाउंटर करने पर पूर्व केंन्द्रीय मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने सवाल उठाया है। साथ ही उन्होंने इस मामले की जांच की भी मांग की है।

रघुवंश प्रसाद ने कहा कि ऐसे एनकाउंटर से कानून के राज पर सवाल खड़ा होता है। अपराधियों के लिए कड़े कानून बनाने चाहिए और उसका सख्ती से पालन किया जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पोर्नोग्राफी साइट को बंद करने की बात पर भी तंज कसते हुए कहा है कि सीएम ने बिहार में शराब बंद करवाई थी लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। अब अपराधी और बेलगाम हो गए हैं। प्रदेश में रोज-रोज हत्याएं की खबरें आ रही हैं। इसलिए पोर्नोग्राफी साइट बंद करवाने से रेप जैसे अपराध बंद होने वाले नहीं हैं।

इसी क्रम में राजद नेता ने उन्नाव रेप केस में पीड़िता के निधन पर शोक जताया। साथ ही उन्होंने कहा कि अब कोई कुछ क्यों नहीं बोलता। यूपी में एनकाउंटर होते हैं पर ऐसे कांड पर सब चुप क्यों हैं। बता दें कि हैदराबाद में महिला से गैंगरेप के बाद जलाने वाले आरोपियों को पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए गुरुवार देर रात को घटनास्थल पर ले गई। आरोपियों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की जिस कारण वह पुलिस की गोली का शिकार हो गए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static