शाश्वत ने कहा- PK और ओसामा अपनी गलती स्वीकार कर लें तो वह उन्हें कर देंगे माफ

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 02:45 PM (IST)

 

पटनाः चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और ओसामा खुर्शीद के खिलाफ पाटलिपुत्र थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस के द्वारा जांच शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने वाले शाश्वत गौतम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दोनों सार्वजनिक रूप से अपनी गलती स्वीकार कर लें तो वह उन्हें माफ करने को तैयार हैं।

शाश्वत ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह बिहार के युवाओं का डाटा चुरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 'बात बिहार की' कार्यक्रम के नाम पर प्रशांत युवाओं के फोन नंबर, पता और अन्य जानकारियां ले रहे हैं। वह इस डाटा को बेच देंगे। लोग गफलत में पड़कर एक ऐसे व्यक्ति को अपनी जानकारी दे रहे हैं जिसकी कोई विश्वसनीयता नहीं है। इस मामले में प्रशांत किशोर ने कहा कि यह सिर्फ एक व्यक्ति द्वारा अपने लिए 2 मिनट की प्रसिद्धि हासिल करने का तरीका है। यह केवल तीसरे दर्जे की शरारत और किसी व्यक्ति की छवि खराब करने की कोशिश के अतिरिक्त और कुछ नहीं है।

वहीं ओसामा ने कहा कि शाश्वत का आरोप निराधार है। मैंने उनका लैपटाप नहीं लिया है। पहले वे यह बताएं कि जिस लैपटॉप को गायब करने का केस किए हैं उसका आईपी एड्रेस क्या है? बता दें कि पीके के खिलाफ पटना के थाने में कंटेंट चोरी का आरोप लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static