अंधाधुंध फायरिंग से थर्राया पूर्णिया, अपराधियों ने 3 लोगों को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 03:05 PM (IST)

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग घायल भी हो गए। इस घटना के चलते इलाके में दहशत का माहौल फैला हुआ है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। गैंगस्टर बूचन यादव और उनके समर्थकों पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मौजमपट्टी गांव की है। बताया जा रहा है कि बीती रात पांच बाइक पर सवार करीब 10 अपराधी पूर्णिया के रघुवंशनगर ओपी इलाके के बहुचर्चित मौजमपट्टी गांव में पहुंचे और एके-47 जैसे हथियार से अंधाधुंध फायरिंग करते हुए घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गए।

इस गैंगवार में मौजमपट्टी के किसान रामाकांत यादव, अमीन नीरज यादव और बुजुर्ग वकील यादव की गोली का हत्या कर दी गई। मृतक रामाकांत यादव के पुत्र रितेश का कहना है कि कुख्यात बूचन यादव का पुत्र साहिल सौरभ, जयचन्द यादव, मटिहानी के मुखिया बाबूल साह समेत 10 अपराधी पांच बाइक पर आए। इसके बाद उन्होंने एके-47 और 56 जैसे बड़े हथियारों से ताबड़तोड फायरिंग करनी शुरू कर दी।

घटना के बाद रविवार को एसपी विशाल शर्मा भी मौजमपट्टी गांव पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है और उन्होंने मृतकों के परिजनों को भरोसा दिलाया है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

prachi