कार्यक्रम में हुई नीतीश की फजीहत, न उठा शिलापट्ट से पर्दा और न ही चला माइक

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 01:39 PM (IST)

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को राजधानी पटना के बेली रोड स्थित 305 करोड़ रुपए की लागत से बने सरदार पटेल भवन का उद्घाटन किया। 100 वर्षों के बाद बिहार पुलिस को नया मुख्यालय मिला। इसके उद्घाटन के दौरान अधिकारियों ने सीएम नीतीश की बहुत फजीहत करवाई। 

सबसे पहले जब नीतीश कुमार ने मुख्यालय का उद्घाटन करने के लिए रिमोट का बटन दबाया तो बटन तो दबा लेकिन शिलापट्ट से पर्दा नहीं हटा। काफी मशक्कत के बाद जब पर्दा नहीं हटा तो एक अधिकारी ने आकर शिलापट्ट से पर्दे को हटा दिया। इसके बाद जब नीतीश कुमार भाषण दे रहे थे तो अचानक उनके माइक से जोर से आवाज आने लगी। इस पर वहां मौजूद अधिकारियों ने अपने कान बंद कर लिए। नीतीश कुमार ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि टेक्नोलॉजी उनकी परीक्षा ले रही है। 

नीतीश की फजीहत का सिलसिला यहीं पर नहीं थमा। इसके बाद जब कार्यक्रम समाप्त होने पर कुछ कहने के लिए नीतीश ने कॉर्डलेस माइक उठाया तो वह अॉन ही नहीं हुआ। इस पर नीतीश कुमार ने कह दिया कि उन्हें लोगों तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए माइक की आवश्यकता नहीं है। उनकी आवाज काफी बुलंद है।

जहां एक तरफ बिहार के अपराधियों ने नीतीश सरकार की नाक में दम कर दिया है वहीं अब टेक्नोलॉजी भी सरकार की परीक्षा ले रही है। बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर विरोधी लगातार सीएम नीतीश पर हमला बोल रहे हैं और अब तो सरकार के अधिकारी ही अपनी लापरवाही के चलते नीतीश की फजीहत करने पर तुले हुए हैं।  

prachi