जाप का आरोप- धार्मिक उन्माद और नारों के सहारे जनहित के मुद्दों से ध्यान भटका रही BJP-JDU

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 03:15 PM (IST)

 

पटनाः जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) ने बिहार में गठबंधन सरकार चला रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल यूनाईटेड (जदयू) पर जनहित के मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि धार्मिक उन्माद और नारों के सहारे भाजपा और जदयू सत्ता और विपक्ष दोनों का खेल खेल रही है।

जाप के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने कहा कि देश में एक तरफ मंदी और महंगाई से लोग त्रस्त हैं, वहीं दूसरी ओर नए मोटर अधिनियम के माध्यम से आम जनों पर पुलिसिया जुल्म चल रहा है। जनहित के मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ही राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और मुख्यमंत्री के नाम पर राजनीति हो रही है जबकि बिहार में बढ़ते अपराध और बढ़ती महंगाई से आमजन त्रस्त है लेकिन इस पर ना तो भाजपा के किसी नेता का और ना ही जदयू के किसी नेता का बयान आता है।

अहमद ने कहा कि धार्मिक उन्माद और नारों के सहारे भाजपा और जदयू सत्ता और विपक्ष दोनों का खेल खेल रही है क्योंकि बिहार में विपक्ष पूरी तरह से पंगु है। अफसोस इस बात का होता है कि पूरे बिहार में सड़कों पर पुलिसिया जुल्म बढ़ गया है। मोटरसाइकिल के चालान काटे काटने में जितनी मुस्तैद बिहार पुलिस दिखाई दे रही है, उतना ही अपराधियों के सामने नतमस्तक है और हर दिन दर्जनों हत्या राज्य के किसी न किसी जिले, ब्लॉक और कस्बे में हो रही है।

जाप महासचिव ने कहा कि प्रदेश में विपक्ष की भूमिका में सिर्फ उनकी पार्टी और इसके अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ही दिखाई दे रहे हैं इसलिए राज्य सरकार की ओर से उनके खिलाफ हर दिन कोई न कोई मामले मे झूठा मुकदमा दर्ज करवाया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार जनहित के मुद्दों पर जनता के हित में कार्य करें अन्यथा पार्टी की ओर से निरंतर आंदोलन एवं संघर्ष के माध्यम से जन अभियान चलाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static