राज्यसभा चुनावः कांग्रेस की चिट्ठी को लेकर JDU का RJD पर तंज, कही ये बात

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 12:14 PM (IST)

 

पटनाः राज्यसभा चुनावों को लेकर नामांकन के लिए केवल 2 दिन का समय शेष रह गया है। इसी के चलते जहां एक तरफ बिहार में एनडीए ने किसी भी उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है, वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन में कांग्रेस के द्वारा राजद से सीट के लिए गुहार लगाई जा रही है। इस पर जदयू ने तंज कसा है।

जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि राज्यसभा की सीट को लेकर एनडीए में कोई मतभेद नहीं है। पार्टी के द्वारा जल्द ही उम्मीदवार के नाम की घोषणा की जाएगी। साथ ही जदयू नेता ने महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि महागठबंधन के अंदर खींचतान चल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज्यसभा की एक सीट के लिए भीख मांग रही है लेकिन राजद को कोई फर्क ही नहीं पड़ता है। चिठ्ठी लिखकर वादे याद दिलाए जा रहे हैं लेकिन दिक्कत यह है कि आखिर चिठ्ठी लिखी किसे गई है?

वहीं अजय आलोक ने तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा कि अगर लालू जी के अतिरिक्त किसी को चिठ्ठी लिखी गई है तो उन्हें चिठ्ठी पढ़नी भी तो आना चाहिए। बता दें कि देशभर में जहां एक तरफ होली का रंग तो खत्म हो गया है, वहीं दूसरी तरफ बिहार में राज्यसभा चुनावों को लेकर सियासी रंग चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static