जदयू का हमला- तेजस्वी एक हताश, परास्त और पलायनवादी नेता

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 04:17 PM (IST)

पटनाः बिहार में सत्तारुढ़ जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने तेजस्वी यादव को हताश ,परास्त एवं पलायनवादी नेता बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार के उपचुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ होना अवश्यम्भावी है।

राजीव रंजन ने कहा कि पहले से तय कल की दो चुनावी सभाओं में नहीं पहुँच कर तेजस्वी ने दो बड़े संकेत दे दिए हैं कि उन्हें महागठबंधन के घटक दलों के उपचुनाव में उतारे गए प्रत्याशियों की कतई परवाह नहीं है। वह यह भी जानते हैं कि विधानसभा की सभी पांच सीटों और लोकसभा के एक क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ होना अवश्यम्भावी है।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि ग्राउंड रिपोर्ट के अनुसार लोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य का अकल्पनीय विकास देखा है। गांव-गांव में बिजली सड़क एवं आधारभूत संरचना का अभूतपूर्व विस्तार और बगैर भेदभाव के सभी वर्गों को न्याय के साथ विकास का अवसर उपलब्ध करवाकर मुख्यमंत्री ने लोगों के दिल में जगह बनाई है।

इस लोकप्रियता का विकल्प कभी भी जातियता और अराजकता के साथ परिवारवाद का त्रिकोण बन ही नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवारों को मिल रहा है। इसलिए सभी सीटों पर राजग के उम्मीदवार बडे अंतर से जीत दर्ज करेंगे।

Nitika