अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकने की घटना को JDU ने बताया लोकतंत्र पर खतरा, पप्पू यादव ने कही ये बात

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 06:06 PM (IST)

पटनाः मंगलवार को पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में स्वास्थ्य व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे पर एक युवक ने स्याही फेंक दी। जदयू ने जहां इस घटना की आलोचना करते हुए इसे लोकतंत्र पर खतरा करार दिया है। वहीं जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने इसे लोगों का गुस्सा बताया है।

पप्पू यादव ने कहा कि इस सरकार में लोगों की समस्याओं की सुनवाई नहीं हो रही है इससे लोग परेशान हैं। लोगों का गुस्सा तो निकलेगा ही। पप्पू यादव की बातों का समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता रंजीत रंजन ने कहा कि चप्पल फेंकने और स्याही फेंकने की परंपरा सही नहीं है, लेकिन जिस तरह की त्रासदी इन लोगों ने झेली है और उसके बाद ये उनका आक्रोश है।

हालांकि, इस घटना पर जदयू ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जदयू के मुख्य महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि इस घटना की हम निंदा करते हैं और किसी भी अधिकारी या मंत्री पर ऐसा करना हिंसक गतिविधि का हिस्सा है। वहीं जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने इस घटना के लिए पप्पू यादव को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उनके जैसे लोगों से यही उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जलजमाव में पप्पू यादव के कुछ पाप धुले थे, लेकिन ऐसी करतूतों से पाप धुलने वाले नहीं है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static