तेजस्वी के ट्वीट पर JDU का पलटवार- मक्कारी क्या होती है अपने पिता से पूछिए

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 12:18 PM (IST)

पटनाः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर भाजपा के नेताओं को चुनौती देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। भाजपा और जदयू ने तेजस्वी के इस वार पर करारा पलटवार किया है।

जदयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने तेजस्वी की टिप्पणी का जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जितनी आपकी उम्र नहीं है उससे 15 साल पहले से नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी राजनीति कर रहे हैं। मक्कारी क्या होती हैं अपने पिता से पूछिए जो इमरजेंसी में लाठी चार्ज होने पर भाग जाते थे और रात में ढूंढने पर मिलते थे कही मीट बनाते हुए। पूछिएगा जरूर ये किस्सा आपका ज्ञान बढ़ाएगा।

वहीं भाजपा ने भी तेजस्वी के ट्वीट पर पलटवार किया है। पार्टी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा तेजस्वी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। तेजस्वी महागठबंधन में फंसे सीटों के पेंच से परेशान हैं। पार्टी ने चुनाव आयोग से अपील की है कि वह तेजस्वी पर कार्रवाई करे।

गौरतलब है कि तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा था कि अगर किसी भाजपाई ने अपनी मां का दूध पिया है तो आम अवाम को गारंटी दे कि चुनाव बाद नीतीश कुमार जनता के वोट के साथ धोखाधड़ी नहीं करेंगे? चुनौती है, स्वीकार करो।

prachi