''सच्चा है, अच्छा है'' के बाद JDU का नया नारा- ''क्यूं करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार''

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 06:15 PM (IST)

पटनाः बिहार में एनडीए सरकार चुनाव की तैयारियों को लेकर हमेशा नए-नए नारे जारी करती है। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में एनडीए ने 'सच्चा है, अच्छा है', चलो नीतीश के साथ चलें, नारे के साथ पोस्टर जारी किया था। वहीं अब अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार की सत्ताधारी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। रविवार को जदयू ने नए नारे के साथ पोस्टर जारी किया है।

इस पोस्टर में लिखा गया है- 'क्यूं करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार।' जदयू प्रदेश कार्यालय के अलावा चौक-चौराहों पर इस नए स्लोगन के होर्डिंग लगाए गए हैं। दो लाइन के स्लोगन वाली इस होर्डिंग के एक हिस्से में नीतीश कुमार की तस्वीर भी लगी है।

वहीं राजद नेता भाई वीरेंद्र ने इस नए स्लोगन को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था इतनी खराब है कि राज्य में सरेआम AK 47 मिल रही हैं। जेलों में अपराधियों द्वारा जन्मदिन मनाए जा रहे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन हालातों के मुताबिक पार्टी ने नीतीश कुमार के लिए सही स्लोगन रखा है।

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा के वर्ष 2015 में हुए चुनाव में भी एक नारा दिया गया था- 'बिहार में बहार है, नीतीशे कुमार है'। इस नारे ने चुनावों के दौरान बहुत सुर्खियां बटोरी थी। यह नारा जदयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने दिया था।
 

Nitika